सुल्ली डील्स का मास्टरमाइंड ओंकारेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने इंदौर से दबोचा

Reading Time: 2 minutes

आरोपी 25 साल का ओंकारेश्वर ठाकुर है जो कि इंदौर के न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप का रहने वाला है. उसने आईपीएस अकादमी इंदौर से बीसीए किया है. पुलिस ने उसे उसके घर से  गिरफ्तार किया है.

सुल्ली डील (SulliDeals) ऐप क्रिएटर और मास्टरमाइंड ओंकारेश्वर ठाकुर. (Twitter)
आरोपी 25 साल का ओंकारेश्वर ठाकुर है जो इंदौर के न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप का रहने वाला है.


नई दिल्ली. सुल्ली डील (SulliDeals) ऐप क्रिएटर और मास्टरमाइंड ओंकारेश्वर ठाकुर (Aumkareshwar Thakur ) को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने यह जानकारी दी है. वह मुस्लिम महिलाओं (Muslims women) को ट्रोल करने के लिए बनाए गए ट्विटर पर ट्रेड-ग्रुप के सदस्य थे. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटजिक ऑपरेशन के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा (DCP KPS Malhotra ) ने बताया कि सुल्ली डील्स के एप क्रिएटर ओंकारेश्वर ठाकुर को इंदौर से पकड़ लिया गया है. आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप, इंदौर का रहने वाला है. आरोपी इंदौर के एक बड़े संस्थान आईपीएस अकादमी से बीसीए किया हुआ है.

आरोपी से पूछताछ जारी
रिपोर्ट के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया था कि वह ट्विटर पर एक ट्रेड-ग्रुप का सदस्य था और एक धर्म विशेष की महिलाओं को बदनाम करने और ट्रोल करने की मंशा रखता था. इसी मकसद से उसने GitHub पर एक कोड विकसित किया था. GitHub की पहुंच समूह के सभी सदस्यों के पास थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐप का लिंक शेयर किया था. समूह के सदस्यों द्वारा मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड की गईं और उन्हें बदनाम करने की मंशा से उनका चरित्र हनन किया गया. आरोपी से पूछताछ जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related

‘अग्निपथ योजना’ के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन जारी, बिहार में ट्रेन के कोच में लगाई गई आग

Reading Time: 2 minutes सेना भर्ती के नए नियम (अग्नीपथ) के विरोध में जगह-जगह युवकों का प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में यूपी के अलीगढ़-ग़ाज़ियाबाद NH-91 के सोमना मोड़ पर प्रदर्शकारियों द्वारा सवारियों से भरी रोडवेज के बस में तोड़फोड़ की गई है. युवा नेशनल हाइवे जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं. एनएच के अलावे पीएसी रामघाट रोड, गभाना थाना […]

सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी, पंजाब पुलिस ने आरोपी को 5 दिन की रिमांड पर लिया

Reading Time: < 1 minute मामले में  मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. मनप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. नई दिल्‍ली बहुचर्चित मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है. पंजाब पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत नाम के […]

error: Content is protected !!
Designed and Developed by CodesGesture