15 दिसंबर से चित्रकूट में हिंदू एकता महाकुंभ, जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने BJP अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को किया आमंत्रित

Reading Time: < 1 minute

जगद्गुरू रामभद्राचार्य की अध्यक्षता में 15 दिसंबर को चित्रकूट में हिन्दू एकता महाकुंभ होने जा रहा है। अतिथियों को आमंत्रित करने के लिए जगद्गुरू अपने उत्तराधिकारी और महाकुम्भ के संयोजक आचार्य रामचन्द्र दास के साथ देश के विभिन्न स्थानों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की।

जगद्गुरू ने जेपी नड्डा को आमंत्रित करते हुए कहा कि चित्रकूट मिलाप की भूमि रही है। यहां श्रीराम और भरत का मिलाप हुआ। यह गृह धर्म और राजधर्म को एकात्म करने वाली धरती है। चित्रकूट की भूमि से हिन्दू मतभेदों का शमन किया जाना है। इसलिए देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधि की उपस्थिति आवश्यक है।

जेपी नड्डा ने आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि इस महाकुंभ में शामिल होने का अवसर मिलना प्रत्येक हिन्दू का सौभाग्य बताया। सभी व्यक्तियों को अपने राजनीतिक तथा वैचारिक मतों को किनारे रखते हुए हिन्दू चेतना की एकता के इस समारोह में भागीदारी करनी चाहिए। उन्होंने संतों का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए एक सामान्य श्रद्धालु की तरह चित्रकूट आने का वचन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related

भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई, सार्वजनिक रास्ते पर दीवार चला कर रोक रहे रास्ता

Reading Time: < 1 minute बस्ती: गौर ब्लॉक के थाना पैकोलिया के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बेनीपुर में गड़हा राजा से रास्ता हो कर माहियवा में टच होता है उक्त रास्ते का काम चल रहा है जो आम रास्ता है इस रास्ते को दीवाल लगा कर भाजपा के कार्यकर्ता अपनी दबंगई से रास्ता रोक रहे है जिससे पूरा का पूरा गांव […]

AAP नेता संजय सिंह राज्यसभा से एक हफ्ते के लिए निलंबित, चेयर की तरफ उछाला था कागज

Reading Time: 2 minutes राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने कहा कि मंगलवार को सदन की कार्यवाही बाधित करने और कुर्सी की अवहेलना करने के लिए संजय सिंह को इस सप्ताह के लिए सदन से निलंबित किया जा रहा है. राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने आप नेता के निलंबन की घोषणा करते हुए कहा कि मंगलवार […]

error: Content is protected !!
Designed and Developed by CodesGesture