बदमाशों ने महिला से छीनने लगे रुपयों से भरा बैग एक हाथ से बैग तो दूसरे हाथ से पकड़ी बाइक

Reading Time: 2 minutes

गोरखपुर। एक महिला की हिम्मत देख सभी लोग दंग रह गए। बुधवार को महिला बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रही थी। उसी वक्त उससे बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। महिला ने भी हिम्मत दिखाते हुए बैग हाथ से नहीं छोड़ा। यही नहीं बदमाशों की बाइक भी पकड़ ली, जिससे बदमाश बाइक लेकर गिर गए। महिला की हिम्मत देख बदमाश छोड़ कर पैदल ही फरार हो गए।

इस दौरान महिला के हाथ में भी चोट आई। ये घटना शाहपुर इलाके के गीता वाटिका स्थित यूनियन बैंक गेट पर हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी और बाइक के नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में ले लिया है। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। गुलरिहा इलाके के शिवपुर सहबाजगंज के परवेज अहमद पूर्वोत्तर

रेलवे गोरखपुर के कैरेज विभाग में एमसीएम के पद पर तैनात हैं। बुधवार को उनकी पत्नी नुजहत बानो गीता वाटिका स्थित यूनियन बैंक में पैसा निकालने गई थीं। दोपहर 2 बजे के करीब उनकी पत्नी बैंक से तीन लाख रुपए निकाल कर बैग में रखकर गेट के बाहर निकलीं।

इस दौरान घोसीपुरवा की तरफ से बाइक पर हेलमेट लगाए दो युवक पहुंचे और महिला के बैग पर झपट्टा मारकर उसे छीनने का प्रयास किया। महिला ने एक हाथ से बैग और दूसरे हाथ से बदमाशों की बाइक पकड़ ली। छीनाझपटी में बाइक लेकर बदमाश गिर गए। इस दौरान महिला भी गिर गई और उनके बाएं हाथ में चोट आई। अपने को घिरता देख बदमाश बाइक छोड़ गली के रास्ते पैदल ही फरार हो गए।

सूचना मिलते ही शाहपुर पुलिस पहुंचकर बदमाशों की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related

‘अग्निपथ योजना’ के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन जारी, बिहार में ट्रेन के कोच में लगाई गई आग

Reading Time: 2 minutes सेना भर्ती के नए नियम (अग्नीपथ) के विरोध में जगह-जगह युवकों का प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में यूपी के अलीगढ़-ग़ाज़ियाबाद NH-91 के सोमना मोड़ पर प्रदर्शकारियों द्वारा सवारियों से भरी रोडवेज के बस में तोड़फोड़ की गई है. युवा नेशनल हाइवे जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं. एनएच के अलावे पीएसी रामघाट रोड, गभाना थाना […]

सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी, पंजाब पुलिस ने आरोपी को 5 दिन की रिमांड पर लिया

Reading Time: < 1 minute मामले में  मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. मनप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. नई दिल्‍ली बहुचर्चित मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है. पंजाब पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत नाम के […]

error: Content is protected !!
Designed and Developed by CodesGesture